S.Khan

सीएम मोहन यादव का राम मंदिर पर बयान

Credit: Social Media January 18, 2024

राम मंदिर विवाद: मुख्यमंत्री का तीखा बयान

Credit: Social Media

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा है कि जो राम का नहीं, वो किसी का नहीं, और उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसा है कि उनकी भावनाओं को आहत करने के लिए राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम को ठुकराया गया है।

दिग्विजय सिंह का पलटवार

Credit: Social Media

दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री के बयान का पलटवार करते हुए कहा है कि भगवान राम हमारे इष्ट हैं और मंदिर निर्माण में सभी पार्टियों को सहमती होनी चाहिए।

भूमि विवाद: दिग्विजय का दावा

Credit: Social Media

दिग्विजय सिंह ने फिर से विवादित बयान देते हुए कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बावजूद विवादग्रस्त भूमि पर मंदिर नहीं बना जा रहा है।

राजनीतिक जंग: मुख्यमंत्री और दिग्विजय के बीच टकराव

Credit: Social Media

राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री और दिग्विजय सिंह के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है, जिससे मध्य प्रदेश में सियासत गरमा गई है।

विवाद की बढ़ती संभावना

Credit: Social Media

इस राम मंदिर विवाद की वजह से और भी विवाद संभावना है और यह स्थिति आगे और बिगड़ सकती है।

राम मंदिर: प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम का ऐलान

Credit: Social Media

राम मंदिर का निर्माण पूरा होने के बाद 5 अगस्त, 2024 को प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आयोजन होगा, जिसमें कई गणमान्य व्यक्तियां शामिल होंगीं।

रामलला के प्रति नेताओं का रुख

Credit: Social Media

पुरी और ज्योतिषी मठ के शंकराचार्य ने मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण न करने का निर्देश दिया है, जिस पर नेताओं का रुख है।

भूमि विवाद: नेताओं का समर्थन

Credit: Social Media

 दिग्विजय सिंह ने अयोध्या के महतो और जनता से बातचीत करते हुए कहा है कि मंदिर वही बन रहा है, जिस जमीन पर पूर्व पीएम नरसिम्हा राव ने अधिग्रहण किया था।

भूमि विवाद: सुप्रीम कोर्ट के फैसले का उल्लंघन

Credit: Social Media

दिग्विजय सिंह ने फिर से विवादित बयान देते हुए कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बावजूद विवादग्रस्त भूमि पर मंदिर नहीं बना जा