आने वाली है 'शैतान': अजय देवगन की अद्भुत थ्रिलर फिल्म का टाइटल

Story by: S. Khan

अजय देवगन की निर्देशन में वापसी: ज्योतिका के साथ 'शैतान

फिल्म 8 मार्च 2024 को रिलीज होगी, जो ज्योतिका की हिंदी फिल्मों में दो दशकों के बाद की वापसी को चिह्नित करेगी। अजय ने सोशल मीडिया पर टाइटल पोस्टर साझा किया और लिखा, 'शैतान आ रहा है, 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों पर कब्जा करेगा।

गुजराती अभिनेत्री जानकी बोडीवाला का हिंदी डेब्यू

फिल्म का निर्देशक विकास बहल के साथ यह फिल्म गुजराती अभिनेत्री जानकी बोडीवाला के हिंदी डेब्यू की भी है। फिल्म का प्रस्तुतकर्ता है Jio Studios, Ajay Devgn Ffilms, & Panorama Studios International।

फिल्म की शूटिंग का आरंभ

शैतान की शूटिंग जून 2023 में शुरू हो गई थी और इसे मुंबई, मसूरी, और लंदन में बड़ी मात्रा में शूट किया गया है। यह रहस्यमय थ्रिलर विशेष रूप से धारावाहिक है।

अजय देवगन का निर्माण और अभिनय

अजय देवगन ने शैतान के साथ को-निर्देशन करने के साथ-साथ अभिनय भी किया है। फिल्म के निर्माण में उनका सक्रिय योगदान है, जिसमें ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक, और अभिषेक पाठक भी शामिल हैं।

अजय देवगन के आगामी परियोजनाएं

अजय देवगन ने अभिषेक कपूर की आगामी क्रियात्मक एडवेंचर में भी अपनी भूमिका के साथ हिस्सा लिया है, जिसमें उनके भांजे आमन देवगन और रवीना टंडन की बेटी राशा थड़ानी भी हैं। साथ ही, उनकी और भी कई दिलचस्प परियोजनाएं आने वाली हैं।

रोहित शेट्टी के साथ 'सिंघम फिर से' में

अजय देवगन का होने वाला है भयानक धारावाहिक 'शैतान' के अलावा, उनका एक और दिलचस्प परियोजना है - रोहित शेट्टी के साथ 'सिंघम फिर से' में।