एबी डिविलियर्स का बड़ा बयान: आरसीबी इस साल जीत सकती है आईपीएल

पहला मैच शुरू होने से पहले आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने कहा है कि उनकी पत्नी दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स और टीम के मालिक शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं। साथ ही डिविलियर्स ने आरसीबी के प्रदर्शन को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। डिविलियर्स का कहना है कि इस साल आरसीबी आईपीएल ट्राॅफी भी जीत सकती है।

डिविलियर्स ने कहा- मेरे जियो सिनेमा पर काफी मस्ते करते हुए वीडियो हैं। इसके बारे में मैंने अपनी पत्नी को बताया। उसने मुझे बताया कि एक बार आरसीबी और केकेआर के बीच मैच था, और मैं आरसीबी का खिलाड़ी था, लेकिन उसने उस समय केकेआर को सपोर्ट किया। उसने मुझसे कहा है कि शाहरुख खान उनके पसंदीदा लोगों में से एक हैं। यह कुछ ऐसा था, जो मैंने उन दिनों सीखा था।

डिविलियर्स ने आरसीबी को लेकर कहा- आरसीबी एक ऐसी टीम लग रही है और जो इसे (आईपीएल) जीत सकती है। लेकिन क्रिकेट खेल अजीब हैं, अप्रत्याशित है, इसलिए आपको धैर्य रखना होगा। महिला टीम ने इस सूखे को खत्म कर दिया है। तो इस हिसाब से हम आशा कर सकते हैं कि हम इस साल और मजूबत होंगे। आरसीबी अपने बेस्ट प्रदर्शन करती है, हमने तीन फाइनल हारे हैं। उम्मीद है कि जो विरासत सीनियर खिलाड़ी छोड़ गए हैं, उसे यह टीम आगे ले जाएगी।

डिविलियर्स ने कहा कि आरसीबी में कई युवा खिलाड़ी हैं जो बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। फाफ डु प्लेसिस, ग्लेन मैक्सवेल, और विराट कोहली जैसे अनुभवी खिलाड़ी भी टीम में हैं। मुझे लगता है कि यह टीम इस साल अच्छा प्रदर्शन करेगी।

Breaking News
AB de Villiers

डिविलियर्स ने कहा कि आईपीएल दुनिया का सबसे अच्छा क्रिकेट लीग है। यह दुनिया भर के खिलाड़ियों के लिए एक बेहतरीन मंच है। मुझे आईपीएल खेलने में बहुत मजा आता है।

डिविलियर्स ने कहा कि वह भविष्य में आरसीबी के लिए फिर से खेलने पर विचार करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें टीम से बुलावा आता है तो वह इसके लिए तैयार रहेंगे।

डिविलियर्स ने कहा कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भी खेलने पर विचार करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें टीम से बुलावा आता है तो वह इसके लिए तैयार रहेंगे।

डिविलियर्स ने कहा कि वह क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी क्रिकेट से जुड़े रहना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह क्रिकेट कमेंट्री और कोचिंग जैसे काम करना चाहते हैं।

डिविलियर्स ने कहा कि वह भारत में रहना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि भारत उनके लिए दूसरा घर है।

डिविलियर्स ने कहा कि वह हिंदी भाषा सीख रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह भारत में रहने के लिए हिंदी भाषा सीखना चाहते हैं।

डिविलियर्स ने कहा कि वह भारतीय संस्कृति से बहुत प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि भारत एक अद्भुत देश है और उन्हें यहां रहना बहुत पसंद है।

  • एबी डिविलियर्स आईपीएल इतिहास में सबसे तेज शतक लगाने का रिकॉर्ड रखते हैं। उन्होंने 2016 में गुजरात लायंस के खिलाफ सिर्फ 31 गेंदों में शतक पूरा किया था।
  • उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं।
  • डिविलियर्स को उनके 360 डिग्री बल्लेबाजी कौशल के लिए जाना जाता है। वह मैदान के किसी भी क्षेत्र में शानदार शॉट लगाने में सक्षम हैं।
  • आईपीएल के अलावा, डिविलियर्स ने दक्षिण अफ्रीका के लिए टेस्ट, वनडे और टी20 क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top