कैरी मिनाटी ने विराट कोहली का मजाक उड़ाया भड़के फैंस

मशहूर यूट्यूबर अजय नागर, जिन्हें कैरी मिनाटी (CarryMinati) के नाम से जाना जाता है, दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का मजाक उड़ाने के कारण बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं।

कैरी ने हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स के लिए एक वीडियो बनाया था जिसमें वो आईपीएल पर बातचीत करते नज़र आए। इसी बीच उन्होंने विराट कोहली का मजाक उड़ाते हुए कई ऐसी बातें कही जो कि विराट फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई हैं।

वीडियो में कैरी कहते हैं कि विराट कोहली ने मीठा खाना इसलिए छोड़ा है क्योंकि उन्हें कभी सेलिब्रेट करने का मौका नहीं मिलता। उन्होंने रोहित शर्मा की तुलना करते हुए कहा, “रोहित भाई को देखो जब आदमी जीतता है तो उसे डाइट करने की जरूरत नहीं पड़ती। सुन रहा है ना विराट?”

कैरी ने विराट को आईपीएल ट्रॉफी ना जीत पाने के लिए भी ट्रोल किया है। इस वजह से विराट फैंस उन पर बुरी तरह भड़क गए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर SHAME ON CARRYMINATI ट्रेंड कर रहा है। फैंस तो स्टार स्पोर्ट्स से कैरी मिनाटी का ये वीडियो हटाने तक की मांग कर रहे हैं।

यह कहना गलत नहीं होगा कि इस बार कैरी का रोस्ट वीडियो उन पर ही भारी पड़ गया है।

विराट की वापसी

आपको बता दें कि विराट कोहली लंबे समय से क्रिकेट से दूर थे। उन्होंने 17 जनवरी को अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था। इसके बाद से उन्होंने कोई भी इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है। हाल ही में वो इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं थे। ऐसा इसलिए क्योंकि विराट के घर बेटे ने जन्म लिया है।

हालांकि अब कोहली की मैदान पर वापसी हो गई है। आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था जिसमें विराट ने 21 रनों की पारी खेली।

Breaking News
Carry Minati made fun of Virat Kohli

विवाद के बाद कैरी की प्रतिक्रिया

विवाद बढ़ने के बाद कैरी मिनाटी ने एक ट्वीट कर अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि उनका मकसद किसी का अपमान करना नहीं था। उन्होंने कहा कि वह खुद भी एक क्रिकेट फैन हैं और विराट कोहली का सम्मान करते हैं।

कैरी ने कहा, “मैं एक क्रिकेट फैन हूं और विराट कोहली का बहुत सम्मान करता हूं। वीडियो में मैंने जो कहा वह मजाक में था। मेरा मकसद किसी का अपमान करना नहीं था।”

फैंस की प्रतिक्रिया

कैरी की सफाई के बावजूद फैंस उनसे नाराज हैं। कई फैंस का कहना है कि कैरी ने विराट कोहली का अपमान किया है और उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

एक फैन ने लिखा, “कैरी, तुमने विराट का अपमान किया है। तुम्हें माफी मांगनी चाहिए।”

एक अन्य फैन ने लिखा, “कैरी, तुम एक बड़े यूट्यूबर हो। तुम्हें अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए।”

यह देखना होगा कि कैरी मिनाटी विवाद पर क्या आगे कोई प्रतिक्रिया देते हैं या नहीं।

फैंस का गुस्सा

कैरी की इन बातों ने विराट कोहली के फैंस को भड़का दिया। सोशल मीडिया पर कैरी के खिलाफ ट्रेंड चलने लगा। ट्विटर पर #SHAMEONCARRYMINATI टॉप ट्रेंड बन गया। फैंस ने कैरी के वीडियो को हटाने की मांग भी की।

कैरी की सफाई

बढ़ते विवाद को देखते हुए कैरी मिनाटी ने सफाई दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उनका मकसद किसी का अपमान करना नहीं था। उन्होंने कहा कि वह खुद भी एक क्रिकेट फैन हैं और विराट कोहली का सम्मान करते हैं। उनकी बातों को मजाक में लिया जाना चाहिए था।

फैंस हुए और नाराज

कैरी की सफाई के बावजूद फैंस उनसे नाराज हैं। कई फैंस का कहना है कि कैरी ने विराट कोहली का सीधा अपमान किया है और उन्हें माफी मांगनी चाहिए। कुछ फैंस का कहना है कि कैरी को एक बड़े यूट्यूबर होने के नाते अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए थी।

अब देखना होगा कि कैरी इस मामले पर आगे कोई प्रतिक्रिया देते हैं या नहीं और ये विवाद कब तक चलता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top