पब्लिसिटी स्टंट था झगड़ा? सुनील ग्रोवर की वापसी ने बदला सबका मूड

कलाकारों के रिश्ते उतार-चढ़ाव से भरे होते हैं, और यह सच कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के लिए भी है। 2017 में, एक विमान में दोनों के बीच झगड़े की खबरें वायरल हुईं, जिसके बाद सुनील ने कपिल के शो “द कपिल शर्मा शो” को अलविदा कह दिया।

पिछले छह सालों में कई बार दोनों के फिर से साथ आने की खबरें आईं, लेकिन हर बार दर्शकों को निराशा हाथ लगी।

लेकिन अब, छह साल बाद, सुनील ग्रोवर कपिल के साथ वापसी कर रहे हैं, और दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं है।

यह वापसी, “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” के साथ हो रही है, जो 30 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा।

हाल ही में, मुंबई में एक इवेंट के दौरान, जब सुनील से कपिल के साथ उनके पुराने विवाद के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसे एक पीआर स्टंट बताया।

उन्होंने कहा, “छह साल पहले फ्लाइट में जो हुआ था, वह इस शो के लिए एक पीआर स्टंट था।”

उन्होंने यह भी कहा कि इस शो के लिए उन्हें नेटफ्लिक्स जैसी बड़ी प्लेटफॉर्म पर काम करने का मौका मिला है।

कपिल और सुनील खुद “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” में अपनी लड़ाई का मजाक उड़ाते नजर आए थे।

इस शो में कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर जैसे कॉमेडियन भी नजर आएंगे।

यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक कपिल और सुनील की जोड़ी को कितना प्यार देते हैं।

यह शो दर्शकों को हंसाने में सफल होगा या नहीं, यह तो समय ही बताएगा।

लेकिन एक बात तो तय है कि कपिल और सुनील की वापसी, कॉमेडी के दीवानों के लिए एक खुशी की खबर है।

Sunil called the fight with Kapil a PR stunt.
Sunil called the fight with Kapil a PR stunt.

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी, कॉमेडी की दुनिया में किसी तूफान से कम नहीं थी। उनके ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को खूब हंसाती थी, लेकिन अक्टूबर 2017 में एक विमान यात्रा के दौरान दोनों के बीच हुए विवाद ने इस जोड़ी को तोड़ दिया. सुनील ने “द कपिल शर्मा शो” छोड़ दिया, जिससे दर्शकों को गहरा सदमा लगा.

इस झगड़े के बाद कई बार दोनों के फिर से साथ आने की खबरें सामने आईं, लेकिन ये अफवाहें ही साबित हुईं. छह सालों तक दर्शक इस जोड़ी की वापसी का इंतजार करते रहे. आखिरकार, 2024 में खुशखबरी आई! कपिल और सुनील ने एक साथ वापसी का ऐलान किया, वो भी किसी साधारण शो के साथ नहीं, बल्कि नेटफ्लिक्स के “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” के साथ.

हाल ही में मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान, सुनील ग्रोवर से उनके और कपिल के पुराने विवाद के बारे में पूछा गया. जवाब चौंकाने वाला था! सुनील ने इस झगड़े को एक पब्लिसिटी स्टंट बताया. उन्होंने हँसते हुए कहा, “छह साल पहले फ्लाइट में जो हुआ था, वो इस शो के लिए एक पीआर स्टंट था. इससे हमें नेटफ्लिक्स जैसे बड़े प्लेटफॉर्म पर शो करने का मौका मिला.”

सुनील के इस बयान से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि हो सकता है ये झगड़ा वाकई में पब्लिसिटी स्टंट रहा हो, या फिर विवाद को इतना तूल दिया गया हो. हालांकि, सच जो भी हो, कपिल और सुनील की वापसी एक खुशखबरी है.

“द ग्रेट इंडियन कपिल शो” 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा. इस शो में दर्शकों को कपिल और सुनील की कॉमेडी का वो ही पुराना तड़का देखने को मिलेगा, जिसने उन्हें इतना लोकप्रिय बनाया था. इसके अलावा, शो में कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर जैसे दिग्गज कॉमेडियन भी नजर आएंगे.

यह शो दर्शकों को हंसाने में कितना सफल होगा, ये तो वक्त ही बताएगा. लेकिन, इतने सारे मजाकिया कलाकारों के एक साथ आने से एक बात तो तय है कि दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होने वाला है. खासकर, कपिल और सुनील की जोड़ी की वापसी कॉमेडी के दीवानों के लिए किसी दावत से कम नहीं होगी!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top